John Wick 4 movie Download in Hindi


John Wick Section 4 Download in Hindi Vegamovies 720p, 480p Released On the web



John Wick 4 Download, चाड स्टेल्स्की द्वारा निर्देशित और शे हैटन और माइकल फिंच द्वारा लिखित एक अमेरिकी नव-नोयर एक्शन थ्रिलर, John Wick Section 4 को 2023 में रिलीज़ किया गया था।

Download John wick 4 movie Click👇👇

Download 

जॉन विक: चैप्टर 3 - पैराबेलम (2019) के इस सीक्वल में, कीनू रीव्स ने डोनी येन, बिल स्कार्सगार्ड, लॉरेंस फिशबर्न, हिरोयुकी सनाडा, शमियर एंडरसन, लांस रेडिक सहित सहायक कलाकारों की टुकड़ी के साथ शीर्षक किरदार निभाया है (अपने फाइनल में से एक में) भूमिकाएँ), रीना स्वयंयामा, स्कॉट एडकिंस और इयान मैकशेन।

John Wick Section 4 मूल रूप से 21 मई, 2021 को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन Coronavirus के प्रकोप के कारण इसमें देरी हुई। 6 मार्च, 2023 को, फिल्म का प्रीमियर लंदन के ओडियन लक्स लीसेस्टर स्क्वायर में हुआ, और लायंसगेट ने इसे 24 मार्च को संयुक्त राज्य में रिलीज़ करने की योजना बनाई।


फिल्म को आम तौर पर सकारात्मक समीक्षा मिली, जिसमें इसकी पोशाक डिजाइन, रीव्स के प्रदर्शन और एक्शन दृश्यों की प्रशंसा की गई।


क्या आप भी चाहते हैं John Wick Section 4 Full Film Watch Online in Theater करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने John Wick Part 4 Film को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि John Wick Section 4 Film Download FilmyMeet in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD और 300MB।

No comments:

Powered by Blogger.